ajkerit

Ab Photo Bhi Bolega Is Android App Se

Hello friends kese hein aap sab ummeed he ki aap sab log achche honge ,dosto aaj ki is post me me apko ek aisi android app ke bare me batane wala hoon jis ki help se aap photo ko video me convert kar sakte hein or us se jo chahein bulwa sakte hein ,he na kamal ki baat is aap me aap jo bhi photo select karenge wo convert hone ke baad bolega bhi or uski aankhein hont body wagairah movment bhi karegi.

Ab Photo Bhi Bolega Is Android App Se
Ab Photo Bhi Bolega Is Android App Se



To doston is app ka naam hai pic to vid ise aap is link se download kar sakte hein,jab aap ise open karenge to sabse pehle ye aapse kuch likhne ko kahega ab aap apne photo se jo bhi bulwana chahte hein wo type kar dijiye iske baad aapko choose vois pe click karna he isme apko male or female ke bauhut sare voice mil jayenge aap jise chahein select kar sakte hein iske baad aapko add face wale option pe click karna he isme aapko gallery ka option mil jayega is par click karke aap apne phone ki gallery open kar sakte hein or wahan se jo bhi photo apko select karni he use select kar lijiye .


Ye Bhi Padhiye
Iske baad apka photo is app me open ho jayega or apko movment karta hua nazar aayega ab aap ise play karke dekh lijiye agar kuch change karna ho voice wagairah to kar lijiy iske baad aap ise save kar sakte hein ye video bankar aapke phone ki gallery me save ho jayega.

Doston jab aap is app ko use karenge to aap heran reh jayenge apne photo ko bolta hua or movment karta hua dekh kar to friends mujhe poori ummeed he ki apko ye post zaroor pasand aayi hogi to agar apko ye post achchi lagi ho or aap aage bhi aisi hi jankariya chahte hein to abhi hamari is website ko join kar lijiye or hamare youtube channel raza technology tips ko bhi subscribe kar lijiye,thanks for visit.

এই পোস্টটি পরিচিতদের সাথে শেয়ার করুন

পূর্বের পোস্ট দেখুন পরবর্তী পোস্ট দেখুন
এই পোস্টে এখনো কেউ মন্তব্য করে নি
মন্তব্য করতে এখানে ক্লিক করুন

আজকের আইটির নীতিমালা মেনে কমেন্ট করুন। প্রতিটি কমেন্ট রিভিউ করা হয়।

comment url
ajkerit
ajkerit
ajkerit
ajkerit